कोटड़ा के टिनसारा घाट में बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, एक की मौत दो घायल

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत)। उदयपुर जिले के कोटड़ा तहसील के मांडवा के टिनसारा घाट में बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिरी। बाइक करीब 40 फीट नीचे खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत ही गई। बाइक सवार एक व्यक्ति को गहरी चोट लगने से मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति गंभीर घायल हो गए। मांडवा थानाधिकारी नाथूसिंह ने बताया कि तीन युवक बिकरनी पंचायत के तीनसारा गांव शादी समारोह से घर लौटते समय बाइक अनियंत्रित हो गए। जिससे स्टेरिंग से काबू खो देने से बाइक खाई में गिरी।

घटना की सूचना मिलते ही मांडवा थान अधिकारी नाथूसिंह,एएसआई सज्जन कुमार,शांतिलाल सहित जाब्ता घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों की मदद से तीनों व्यक्तियों को बाहर निक ला। बड़ी मेहनत के बाद तीनों को करीब 40 फीट खाई से बाहर निकाला। तीनो घायलों को बिकरणी अस्पताल पहुंचाया। बिकरणी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जिला अस्पताल रेफर किया। तीनो घायलों को उपचार के मद्दनेजर उनके ससुराल वालों ने आबू माउंट चिकित्सालय रेफर किया।

आबूरोड जाते समय कोटड़ा के गाँधीसरना निवासी किशन पिता मिरखा राम गमार की मौत हो गई। दोनों घायल व्यक्ति को सुजाराम पिता हरबू कटेरिया निवासी वाटेरा जिला सिरोही और रमिया पिता उजमा खैर उपली सुबरी उपचाराधीन है। मांडवा थानाधिकारी नाथूसिंह ने मृतक का शव कोटड़ा हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया गया। जहाँ परिजन एकत्रित हो गए। परिजनों द्वारा हत्या करने का आरोप लगाया है। जबकि शव को लेने का इंकार कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort