नाक की नथ ले भागे बदमाश, बुजुर्ग महिला लहूलुहान

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत)। उदयपुर जिले के गोगुंदा तहसील की सायरा पंचायत समिति के सुहावतो का गुड़ा पंचायत की एक महिला की नथ ले भागे। खेत पर सोच करने गई बुजुर्ग महिला की नाक की नथ झपट ली। सुहावतो का गुड़ा निवासी अणसी बाई भुताराम मेघवाल अपने खेत पर घास लेने और सोच करने गई थी। दो बदमाशों ने आकर महिला को जमीन पर पटक दिया। एक बदमाश ने महिला के पैरों को जबरदस्त दबाकर मारने लगा। दूसरा व्यक्ति अणसी बाई भुताराम मेघवाल की नथ खींच ली। जिससे अणसी बाई भुताराम मेघवाल 20 मिनट तक बेशुद अवस्था में खेत में ही पड़ी रही। जबकि नथ खींच कर दोनों बदमाश मक्का के खेत से बाहर निकल गए।

महिला ने आकर आपबीती सुनाई। अणसी बाई खेत में घास काट रही थी। उस दौरान दो बदमाश आए और महिला कुछ समझ पाए उसके पूर्वं ही उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। उसको घसीटते हुए ले गए और एक बदमाश पैर पर बैठकर मारपीट करता रहा और दूसरे बदमाश ने नथ को खींच लिया। जिससे महिला का नाक टूट गया। लहूलुहान हालत में कुछ समय तक पड़ी रही। अणसी बाई मेघवाल 65 के पुत्र दिनेशकुमार ने बताया कि घर मे सोचालय होने के बाद भी माताजी सोच के लिए खेत पर ही जाती है। महिला को निश्चित समय खेत पर आने जाने की दिनचर्या की कोई रेकी करता होगा। मौका देखकर हमला कर नथ खींच ली।

इसके पूर्व नान्देशमा में भी बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट कर बदमाशों ने सोने के आभूषण निकाल लिए। अणसी बाई के पुत्र दिनेशकुमार मेघवाल ने सायरा पुलिस को सूचना दी। सायरा थानाधिकारी देवेंदसिह देवल मौके पर पहुंचे। देवेंदसिह देवल ने बताया कि अणसी बाई सोच करने खेत पर गई थी। उस दौरान दो बदमाश ने नथ खिंच ली। देवल ने मौका देखकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort