प्रादेशिक

गोगुन्दा ओगना रोड पर बाइक सवार दम्पति के लूट का पर्दाफास ,पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत)। उदयपुर जिले के गोगुन्दा तहसील के गोगुन्दा थाने के अंतर्गत गत दिनों चोरी की वारदातों का सिलसिला चला था। उन चोरो के गिरेबान तक गोगुन्दा पुलिस पहुंच कर चोरो को गिरफ्तार कर रही है। गोगुन्दा ओगना रोड पर बाइक सवार दम्पति से मारपीट कर लूट चलाने वाले चोरो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गोगुन्दा थानाधिकारी कमलेंद्रसिंह सोलंकी ने बताया कि गत अगस्त माह में भूरा गांव ओगना निवासी निर्भयसिंह राजपूत और उनकी धर्म पत्नी सोनिया कुंवर बच्चों सहित गोगुन्दा से अपने घर जा रहे थे। गोगुन्दा के समीप मौखी गांव के निकट तीन अज्ञात बदमाशो ने बाइक को रुकवा कर गाड़ी की चावी निकाल ली। चोरो के पास हाथ मे पत्थर थे। पत्थर देखकर दम्पति के पसीने छूट गए।चोरो ने डरा धमका कर आभूषण उतरवा ले लिए और तीनों बदमाश फरार हो गए। जिसमे मोबाइल,रोकड़ा और सोने के आभूषण शामिल थे। निर्भयसिंह ने गोगुन्दा थाने में लूट में शामिल तीनो बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। निर्भयसिंह और उनकी पत्नी ने हुलिए का आधार पुलिस को बताया ।इस कड़ी के आधार पर पुलिस उन बदमाशो तक पहुंच सकी।

उदयपुर पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार के निर्देशन पर और मामला गंभीर होने के कारण कड़क निर्देश के तहत पुलिस हरकत में आ गई। उसके बाद पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार एवं उप अधीक्षक प्रेम धनदे के निर्देशन के मधेनजर पुलिस टीम गठित कर बदमाशो पर शिकंजा कसने के लिए उन पर वॉच रखी। पुलिस ने आज उन दो बदमाशो को धर दबोचा। पुलिस के पूछताछ में मौखी के कैलाश पिता अम्बालाल गमेती,हूरता राम पुत्र हीरा गमेती नाल निवासी की एक्टिविटी संदिग्ध होने पर पुलिस ने कड़क लहजे में पूछताछ करने पर मौखी नाल की दम्पति लूट की घटना को अंजाम देना कबूल किया।

पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में बाहर आया कि ये शातिर लुटेरे है और लोगो को धमका कर राह चलते राहगीरों को लूटने का काम करते है।राहगीरों से नकदी,जेवर या अन्य सामग्री लूट कर मौज करते है।पुलिस इनकी पूछताछ कर रही है।कई राज खुलने की संभावना जताई जा रही है उच्च अधिकारियों के निर्देशन मे गठित टीम में थानाधिकारी कमलेंद्रसिंह सोलंकी,एएसआई नंदलाल, हेड कांस्टेबल विजेश कुमार, कांस्टेबल ओम प्रकाश,कांस्टेबल सुरेश और कान्स्टेबल हंसराज की भूमिका रही है।जिसमे चोरो को पकड़ा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button