उदयपुर : कोटडा में बदमाशों ने की फायरिंग में एक युवक घायल, मामला दर्ज

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत)। उदयपुर जिले के कोटड़ा तहसील के कस्बा मुख्यालय पर आदतन अपराधी चेतन बुम्बरिया ने एक दुकान पर अंधाधुन गोलियां दागी,जिसमे दुकान के अंदर बैठे दो व्यक्तियों में एक व्यक्ति के पैर में गोली लगी। जिसका नाम सदीक बताया जा रहा है। गोलियों की आवाज सुनते ही दुकान पर बैठे लोगों ने अफरातफरी मच गई। लोगों ने दुकान के अंदर छिप कर अपनी जान बचाई। लोगों में दहशत का माहौल है। लोग डरे और सदमे हुए है। गंभीर घायल युवक को उदयपुर रेफर किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी युवक ने आते ही फायरिंग शुरू कर दी। कोई माजरा समझे उसके पहले ही चार गोलियां दागी। जिससे युवक को पैर में गोली लगी है। चार राउंड फायरिंग की गई। जो अलग अलग जगह लगे। शायद अपराधी शार्प शूटर नही था। शार्प शूटर होता तो उसका निशाना अचूक होता है और चार गोलियो से कम से कम चार पांच की जान जा सकती थी। घटना को अंजाम देने के बाद पूर्व सरपंच की गाडी लेकर देलवाडा गुजरात की तरफ भाग निकला। जिस समय वारदात घटी,उस दौरान आरोपी के साथ वाहन में अन्य लोग भी बैठे हुए थे और उनके पास हथियार थे।

घटना के बाद कोटडा पुलिस मौके पर पहुँचकर घटना की जानकारी जुटाई। कोटडा पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने प्रयास शुरू कर दिए है। घायल व्यक्ति को उदयपुर एमबी अस्पताल लाया गया। गौरतलब है कि आरोपी पूर्व सरपंच शारदा देवी का भाई है। उदयपुर और मांडवा में कई जगह फायरिंग कर चुका है। शराब तस्करी के कारोबार में लिप्त है। कोटडा पुलिस ने टीम गठित कर तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort