विप्र सेना प्रमुख सुनील तिवारी 5 सितंबर को उदयपुर में, विप्र पंचायत को करेंगे संबोधित

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत)। विप्र सेना प्रमुख सुनील तिवारी के उदयपुर आगमन को लेकर विप्र सेना उदयपुर संभाग की बैठक सोमवार को  फतेहपुरा स्थित एक निजी होटल में रखी गई। बैठक में गोगुंदा, भींडर, सायरा, उदयपुर ग्रामीण लोक सभा के पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता करते हुए विप्र सेना जयपुर के  जिलाध्यक्ष राजकुमार पंडित ने बताया कि विप्र सेना  के गठन के बाद पहली बार उदयपुर आ रहे तिवारी यहां विप्र पंचायत के दौरान कार्यकर्ताओं में अपने ओजस्वी संबोधन से जोश भरेंगे।

प्रदेश प्रभारी दिनेश शर्मा ने बताया कि तिवारी के उदयपुर आगमन पर विप्र बंधुओं द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा।प्रदेश अध्यक्ष नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि सर्व ब्राह्मण समाज को एकजुट करने के लिए 5 सितंबर को रेजीडेंसी विद्यालय में विप्र पंचायत का आयोजन किया जाएगा, जिसके दौरान कोरोना काल में उल्लेखनीय कार्य करने वाले सरकारी विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही साथ ही संभाग के नव पदस्थापित सरकारी अधिकारियों को प्रमाण पत्र देखकर उपरणा पहना कर सम्मानित किया जाएगा।

उदयपुर लोकसभा अध्यक्ष निर्मल पंडित ने बताया कि आयोजन पूर्ण कोरोना प्रोटोकॉल की संपूर्ण पालना के साथ किया जाएगा। बैठक के अंत में प्रदेश महामंत्री दुर्गेश शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापित किया। बैठक में मोहन शर्मा, इंद्र मेनारिया, रोहित पण्डिया, राजेश भट्ट, मुकुल शर्मा, रोहित श्रीमाली, मयंक श्रीमाली, गोपाल गर्ग, भुनेश्वर श्रीमाली,भुवनेश्वर सनाढ्य, श्याम शर्मा, अनुज दीक्षित और सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort