धर्म- समाज

Horoscope 05 August 2022 : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष : आपका मनचाहा काम हो सकता है। धैर्य रखें।  आपमें काम करने का उत्साह रहेगा। विदेश के कार्यों में प्रगति हो रही है।

वृष : कामकाज में प्रगति के आसार दिखाई दे रहे हैं। अपने काम के सिलसिले में लगातार दौड़-भाग में व्यस्त रहें। लेकिन काम के समाधान से राहत मिलती नजर आ रही है।

मिथुन : परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। काम में आपको अपने बेटे और पोते का सहयोग मिल सकता है। व्यापार में अचानक कमी से सुख और लाभ होगा।

कर्क : सामाजिक-व्यावहारिक कार्यों में ध्यान दें। काम करते-करते घूमते-फिरते हैं लेकिन आपके दिल-दिमाग को शांति-राहत नहीं मिलेगी।

सिंह : आप अपने काम के सिलसिले में बाहर या बाहर जा सकते हैं। आप उस कार्य के निर्माण से खुश हों जो आपके यश-पद के धन में वृद्धि करेगा।

कन्या : कार्यक्षेत्र में आपको लचीलापन मिल सकता है। परिवार के सहयोग और सहयोग से काम को सुलझाना आसान हो जाएगा।

तुला : किसी भी बिजनेस में सोच समझकर निवेश करें।मानसिक तनाव के बावजूद अपने काम में व्यस्त रहें। काम सुलझने से राहत है।

वृश्चिक : किसी भी बात पर भरोसा करने से पहले जांच पड़ताल करें। चिंता- खर्चा चलता रहेगा। कार्यक्षेत्र में प्रतिकूलता के कारण अत्यधिक चिंता रहेगी।

धन : कामकाज पर ध्यान दें। आप अपनी बुद्धि-अनुभव कौशल-कड़ी मेहनत से अपना काम हल कर सकते हैं। मौसमी व्यवसाय दुर्लभ हो जाता है।

मकर : आपको खुशखबरी मिल सकती है। दिन में आप अपने काम के साथ-साथ रिश्तेदारों और दोस्तों के काम में भी व्यस्त रह सकते हैं। काम में सावधानी बरतें।

कुंभ : पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। विदेश में अपने काम में सहज रहें। महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठकों में सफलता।

मीन : कामकाज में लापरवाही महंगी पड़ सकती है। दिन की शुरुआत से ही आप सुस्ती महसूस कर सकते हैं। काम नहीं करना चाहता। बैंक के काम में सावधानी बरतें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button