धर्म- समाज

Horoscope 19 May 2022 : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष :  अध्यात्म और धर्म में रुचि बढ़ेगी। इस समय के प्रयोग से आपके सितारे चमकेंगे। बदलते परिवेश में नई योजना सफल होगी। पुराने झगड़ों और परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।

वृ  : आर्थिक दृष्टिकोण के लिए समय अधिक शुभ रहेगा। आज दिन के पहले भाग में आपको अपनी मेहनत का फल न मिलने से मानसिक कष्ट हो सकता है।

मिथुन  : आज आपका अधिकांश समय अधिक अस्थिर रहेगा। काफी संघर्ष के बाद आज आपको परेशानियों से थोड़ी राहत मिलेगी। धीरे-धीरे भाग्य भी अब आपका साथ देगा।

कर्क :  कार्यक्षेत्र में भी आपको कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कोई बड़ा फैसला जल्दबाजी में न करें। अगर आप यात्रा करने की योजना बना रहे हैं तो परिवार से सहमत हों।

सिंह :  आज सामाजिक और धार्मिक कार्यों में आपकी भागीदारी आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगी। दिन के पहले भाग में स्थितियां प्रतिकूल होंगी।

कन्या :  आज आपके परिवार में किसी शुभ कार्यक्रम की योजना बनाने की चर्चा होगी।  बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार मिलने की अधिक संभावना है।

तुला : अपने काम पर ध्यान दें। धार्मिक कार्यों में अधिक रुचि रहेगी। आप धन के लाभों से संतुष्ट रहेंगे। खतरनाक गतिविधियों से बचने की कोशिश करें।

वृश्चिक : प्रगति की इस गति को बनाए रखना आपका मुख्य कार्य होना चाहिए, अन्यथा भविष्य में प्रतिष्ठा को नुकसान होगा। आज आपको एक खास तरह की दौड़ लगानी है।

 :  सामाजिक और व्यावसायिक क्षेत्रों में विरोधियों की भीड़ आपके सामने खड़ी हो सकती है। आज तरक्की के क्षेत्र में कई रास्ते खुलेंगे। अध्ययन और अध्यात्म में रुचि बढ़ना स्वाभाविक है।

मकर :  रुका हुआ धन मुश्किल से आएगा, दैनिक कार्यों में निराश न हों। नई योजनाओं को लेने से पहले लाभ-हानि की समीक्षा करें। आज आप अकारण चिंतित और परेशान रहेंगे।

कुंभ :  आज कुछ समस्याएं वास्तविक हैं, जिनमें से कुछ आपके स्वभाव के कारण हो सकती हैं। आज कार्यक्षेत्र में अधिक सक्रियता रहेगी. समय पर अनुबंध पूरा नहीं करने पर आलोचना हो सकती है।

मीन :  आपको आलस्य और आराम का त्याग करना होगा। आपको लापरवाही से नुकसान हो सकता है। कार्यक्षेत्र पर अधिक ध्यान देने के बाद भी आपको छोटे-मोटे लाभ से संतोष करना पड़ सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button