धर्म- समाज

सूरत में मर्यादा पुरुषोत्तम राम को जानने का सुनहरा अवसर…

विश्व प्रसिद्ध रामकथा मर्मज्ञ एवं युग वक्ता कुमार विश्वास पेश करेंगे भगवान राम का जीवन - कवन

सूरत। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम का जीवन न केवल सभी को प्रेरित करता है बल्कि एक सफल जीवन जीने की राह भी दिखाता है। तब सूरत में भगवान श्रीराम को एक सुंदर अनोखे दृष्टिकोण से जानने का अवसर मिल रहा है।

उत्सव फाउंडेशन ने 20 और 21 मई को सूरत में “अपने अपने राम” कार्यक्रम का आयोजन किया है। जिसमें विश्व प्रसिद्ध रामकथा मर्मज्ञ और युग वक्ता कुमार विश्वास अपने मुखपात्र से भगवान राम की जीवन-कविता पेश करेंगे।

इसकी जानकारी देते हुए सीए. हरि अरोरा ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर साकार हो रहा है, उसी तरह इस कार्यक्रम के लिए अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर जैसा ही मंदिर स्थापित किया जा रहा है और उसके प्रांगण में डॉ कुमार विश्वास कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे. श्रोताओं को लगेगा कि वे भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में राम जन्मभूमि तीर्थस्थल के परिसर में बैठकर भगवान राम को जान रहे हैं।

कार्यक्रम का आयोजन 20 व 21 मई को शाम 7 बजे से उधना मगदल्ला रोड स्थित वीर VNSGU के सामने एग्जिबिशन ग्राउंड में किया गया है. कार्यक्रम की प्रस्तुति विश्व विख्यात रमाकथा मर्मज्ञ और युग वक्ता कुमार विश्वास करेंगे। उनके साथ 24 वाद्य और सुप्रसिद्ध संगीतकार होंगे। कार्यक्रम का उद्देश्य सभी के लिए भगवान राम और उनके जीवन, उनके गुणों को जानना है जो उनमें निवास करते हैं और इसे अपने जीवन में उतारना हैं।

फाउंडेशन कि ओर से प्रकाश धोरियाणी ने जनता से अपील की हैं कि कार्यक्रम को देखने आने का आनंद कुछ अलग ही होगा, कार्यक्रम के लिए कोई टिकट नहीं है, प्रवेश निःशुल्क है, और सभी लोग सह-परिवार कार्यक्रम में जुड़े. सभी को सौहार्दपूर्वक आमंत्रित किया जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button