धर्म- समाज

थराद गांव जैन समाज क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

सूरत। बनासकांठा के विश्व प्रसिद्ध थराद गांव जैन समाज क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन पाल-भाठा रोड स्थित एल.पी. सवानी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में किया गया है। रविवार से शुरू हुई इस क्रिकेट टूर्नामेंट में 12 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

प्रतियोगिता में 200 से अधिक खिलाड़ी अपने क्रिकेट कौशल का प्रदर्शन करेंगे। थराद समाज के चार हजार से ज्यादा लोग रविवार को मैदान पर टीमों का उत्साह बढ़ाने के लिए जमा हुए।

समाज के अध्यक्ष नितिनभाई अदाणी ने कहा कि प्रतियोगिता का आयोजन भाईचारे, पारिवारिक भावना, एकता, खेल में युवाओं की उन्नति, सामाजिकता और एक-दूसरे को जानने के लिए किया जाता है। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता दो साल के लिए कोरोना के कारण बंद थी। कोरोना से मरने वालों की आत्मा के लिए प्रार्थना की जाएगी।

प्रतियोगिता के प्रायोजक कांतिलाल अमूलखभाई भंसाली हैं। सिद्धार्थ दोशी ने कहा कि प्रतियोगिता के दस-बारह खिलाड़ियों के राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाने की उम्मीद है। पिछली बनास कंपनी प्रतियोगिता में हमारी टीम फाइनल में पहुंची थी। इस बार भी टीम के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी मौजूद थे और उन्होंने थराद समाज अग्रणियों को संबोधित करते हुए कहा कि क्रिकेट के अलावा अन्य गतिविधियों में आगे बढ़ने के इच्छुक युवाओं की मदद करें। टूर्नामेंट में स्पोट्र्समेन स्पिरिट के साथ खेलें और समाज का नाम रोशन करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button