सूरत

सूरत : चाचा और बुआ के साथ डूमस घुमने गई छात्रा की समुंदर में डूबने से मौत

शहर रामपुरा में रहनेवाली छात्रा गतरोज रविवार होने से चाचा और फुआ सहित परिवार के पांच से छह सदस्य डूमस घुमने गए थे। रविवार की छुट्‌टी मना रही छात्रा की समुंदर में पानी देखकर नहाने की इच्छा हुई, तब चाचा का हाथ पकड़कर समुंदर के पानी में गई थी। इस बीच तेज लहर के बीच उससे चाचा का हाथ छूट गया और समुंदर अंदर खिंच गई। भतीजी का हाथ छूटने से चाचा ने शोर मचाने पर लोग दौड़कर आए, हालांकि कुछ समय के बाद छात्रा मृत हालत में मिली। जिससे परिवार में मातम छा गया।

डूमस पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रामपुरा में स्थित चुम्मालीश चाल निवासी 17 साल की रोशनी महेश सोलंकी गतरोज छुट्‌टी होने से चाचा अमरोली निवासी जिग्नेश और बुआ वैशाली, बुआ की पुत्री किंजल सहित परिवार के अन्य सदस्य भी डूमस घुमने गए थे। शाम को डूमस किनारे पर घूम रहे थे, तब रोशनी को नहाने की इच्छा हुई। तब चाचा जिग्नेश सोलंकी का हाथ पकड़कर नहा रही थी तब लहरों के बीच उसका हाथ छूट गया और पानी के बहाव में बह गई।

चाचा ने शोर मचाने पर परिवार के सदस्य और अन्य लोग दौड़कर आए। घटना के बारे में पता चलने पर पुलिस भी पहुंच गई। घटना के 15 से 20 मिनट के बाद रोशनी पानी के बहाव से बाहर आयी तब उसे तत्काल उपचार के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया। पिता ने बताया कि रोशनी हरिपुरा स्थित अंबा बा गल्स संकुल में कक्षा 11 आटर्स में पढ़ाई कर रही थी। वे हीरा के कारखाने में सफाई काम करते है और संतान में उन्हें एक पुत्री और एक पुत्र है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button