बिजनेस

रूपिक: भारत का सबसे अच्छा डोरस्टेप गोल्ड लोन ब्रांड अब गुजरात में

वलसाड, भावनगर, जामनगर, भुज और गांधीधाम में अब 0.49% मासिक ब्याज दर पर गोल्ड लोन उपलब्ध

वलसाड: भारत में डोरस्टेप गोल्ड लोन लॉन्च करने वाला पहला ब्रांड रूपिक अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट में एक घरेलू नाम बन गया है और अब यह गुजरात के 5 प्रमुख शहरों: वलसाड, भावनगर, जामनगर, भुज और गांधीधाम में उपलब्ध है। रूपिक अब गुजरात के अधिक शहरों में ग्राहकों के व्यापक समुदाय के लिए अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रहा है।

रूपिक अपने ग्राहकों को 0.49 प्रतिशत प्रति माह की न्यूनतम ब्याज दर और न्यूनतम दस्तावेज़ीकरण के साथ एक सरल और सुरक्षित डोरस्टेप गोल्ड लोन प्रदान करता है। महामारी के बाद देश के सभी क्षेत्रों में और उपभोक्ताओं की जरूरतों में भी वृद्धि देखी जा रही है। ग्राहक अपने व्यवसाय का पुनर्निर्माण करना चाहते हैं और अपने आवश्यक खर्चों को पूरा करना चाहते हैं। रूपिक केवल 30 मिनट में अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने व्यापक सेवा नेटवर्क से लैस है।

रूपिक के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, “हम एक ऐसा ब्रांड हैं जो उधार देने की सुविधा के जरिए घर पर ही बिना किसी बाधा के गोल्ड लोन मुहैया करा रहा है।” गुजरात के विभिन्न शहरों में ग्राहकों का विश्वास हासिल करने के बाद, हम राज्य के वलसाड, भावनगर, जामनगर, भुज और गांधीधाम में सभी लोगों के विकास में तेजी लाने के लिए अपनी सेवाओं का विस्तार कर रहे हैं।”

भारत में 5 लाख से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करने के बाद, नए ग्राहकों का प्रतिशत जिन्होंने रूपिक को लोन कोशिश की है और गोल्ड लोन श्रेणी में नए ग्राहक प्राप्त किए हैं, उनका प्रतिशत बहुत अधिक है। रुपये के लगभग 60 प्रतिशत ग्राहक पहली बार कर्ज लेने वाले हैं और यह ग्राहक के सबसे पसंदीदा डोरस्टेप गोल्ड लोन ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button