धर्म- समाज

अग्रवाल विकास ट्रस्ट जयंती महोत्सव : विशाल अग्र मैराथन रविवार को

अग्र भारत की झाँखी होगी आकर्षण का केंद्र

सूरत। अग्रवाल विकास ट्रस्ट द्वारा महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव पर आयोजित कार्यक्रमों में विशाल अग्र मैराथन का आयोजन रविवार को किया जायेगा। सुबह छ: बजे से आयोजित मैराथन में 1500 से अधिक लोग हिस्सा लेंगे।

ट्रस्ट के अध्यक्ष संजय सरावगी ने बताया की मैराथन रेस वीआईपी रोड स्थित ब्लेक बन्नी क्लब से रवाना होगी एवं वीआईपी प्लाजा होते हुए गैल कॉलोनी से टर्न लेकर ब्लेक बन्नी क्लब पर ख़त्म होगी। मैराथन में अग्र भारत की झाँखी दिखाई जाएगी, जिसमे पिछले कुछ वर्षों में भारत में हुआ विकास को बताया जायेगा। मैराथन का उद्देश्य थैलीसीमिया से पीड़ित बच्चों के लिए सूरत रक्तदान केंद्र के साथ मिलकर 2500 यूनिट ब्लड संग्रहण करना भी है।

ट्रस्ट के सचिव राजीव गुप्ता ने बताया की मैराथन 3 किमी, 5 किमी, 10 किमी, कपल रन आदि ग्रुप में होगी। इसके अलावा सीनियर सिटीजन रन एवं फन राण का आयोजन भी किया जायेगा। मैराथन में इंटर स्कूल मैराथन का आयोजन भी किया जायेगा।

ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष राहुल अग्रवाल ने बताया की सभी ग्रुप में महिला एवं पुरुष विजेताओं को पुरस्कार दिया जायेगा। सभी प्रतियोगियों के लिए मार्ग में जगह-जगह अल्पाहार, जूस, पानी आदि की व्यवस्था की गयी है।

मेघा हाउजी कल

ट्रस्ट के मीडिया प्रभारी कपीश खाटूवाला ने बताया की द्वारा ट्रस्ट द्वारा मेघा हाउजी-2 का आयोजन शनिवार को शाम छः बजे से किया जायेगा। वृन्दावन के मधुवन की थीम पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान लाइव बेंड उपस्थित रहेगा एवं विजेताओं को ट्रस्ट द्वारा पुरस्कार दिया जायेगा।

किटी-पार्टी थीम डेकोरेशन का हुआ आयोजन

ट्रस्ट की महिला शाखा द्वारा शुक्रवार को सिटी-लाइट स्थित महाराजा अग्रसेन भवन के श्याम कुञ्ज हॉल में किटी-पार्टी थीम डेकोरेशन का आयोजन दोपहर तीन बजे से किया गया। आयोजन में प्रतियोगियों ने किती-पार्टी की थीम पर अपनी प्रस्तुति दी। इस दौरान थीम हाउजी का आयोजन भी किया गया एवं अनेकों अन्य गेम खिलाये गए। इस अवसर पर महिला शाखा की सुधा चौधरी, शालिनी कानोडिया, अनुराधा जालान सहित अनेकों सदस्य उपस्थित रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button