गुजरात

क्राइम पेट्रोल देखकर बुढ़े ससुर में जगता था वासना का किड़ा, बहु से करता था गंदी हरकत

समाज में कई ऐसे मामले सामने आते है, जिससे आदमी का रिश्ते से विश्वास उठ जाता है। ऐसी एक घटना गुजरात के अहमदाबाद में सामने आयी है। जिसमें ससुर और बहु के बीच बाप-बेटी जैसे रिश्ते को तार-तार हो गया। ससुर की गंदी हरकतो से तंग आकर बहु ने खुदकुशी कर ली है। मृतक विवाहिता ने अपनी मां से ससुर की गंदी करतूतों के बारे में शिकायत भी की थी।विवाहिता का आरोप था कि उसके ससुर क्राइम पेट्रोल जैसे सीरियल देखते थे और वासना का किड़ा जगने पर उसके अंग पर हाथ घुमाते थे। विवाहिता की मां ने वेजलपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके आधार पर पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया।

गुजरात के आणंद जिले के एक गांव में रहने वाले परिवार ने अपनी बेटी का विवाह जनवरी 2021 में अहमदाबाद में रहने वाले युवक के साथ करवाया था। शादी के कुछ दिनों के ससुर का असली चेहरा सामने आया। विवाहिता ने अपनी मां से ससुर की शिकायत करवायी थी। जब वह किचन में काम करती तो उसके ससुर किचन में किसी भी बहाने से आ जाते थे और उसके शरीर के अलग-अलग अंगों को छूते थे। घर में अपने पति, ससुर, दो जेठ और जेठानी के साथ रहती थी।

इस बीच 14 जुलाई को बेटी के घर से पता चला कि उनकी बेटी घर में सीढिय़ों से गिर गई है। जिससे वे तत्काल बेटी के घर अहमदाबाद पहुंच गए। लेकिन वहां का दृश्य देखकर उनके पैरों तले जमीन खिंसक गई। बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी और शव बिस्तर पर पड़ा था। जब मृतक की मां ने आत्महत्या का कारण पूछा तो बेटी के पति ने कहा कि वे किसी काम से बाहर गए थे और ससुर भी चश्मा ठीक करने गए थे। शाम को घर आने पर बहू के खुदकुशी करने के बारे में पता चला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button