धर्म- समाज

सूरत : 15 जोड़े बंधेंगे परिणय सूत्र में

सूरत शहर के वेसू स्थित शांतम के प्रांगण में रविवार 17 अप्रैल सुबह 8 बजे से 30 युवक-युवती सामूहिक विवाह के तहत “परिणय सूत्र ” के पवित्र बंधन में बंधेगे। विवाह आयोजन समिति ने बताया कि लक्ष्मीपति से संजय सरावगी व शांत्तम से विनोद अग्रवाल का इस कार्यक्रम में विशेष योगदान है। इस विवाह में सभी जोड़े धूलिया, नंदूरबार, कोसाड, अमनेर, सूरत आदि विविध जगह से आए हुए हैं ।

साथ ही एक महीने से खूब शानदार तरीके से तैयारियां चल रही है। जिसमें नवविवाहित जोड़ों को दान दाताओं के सहयोग से वर को साफा ,शेरवानी सेट व वधू को बरी-बैस के अलावा गृहस्थी के लिए अलमारी, पलंग ,गद्दा, बर्तन का स्टैंड ,कपड़े , बर्तन,दुल्हन सेट के अलावा राशन सहित इत्यादि जीवन उपयोगी वस्तु कन्यादान में भेंट स्वरूप दी जाएंगी। रविवार 17 अप्रैल को सुबह 10:00 बजे बारात का आगमन होगा जब कि दोपहर 12:30 बजे तक मंगलकार्य संपन्न होंगे, तत्पश्चात प्रतिभोज तथा विदाई होगी।

लक्ष्मीपति संजय सरावगी, शांत्तम संस्थापक विनोद अग्रवाल,आयोजन समिति की मधु अग्रवाल, कविता अग्रवाल, दीपा केडिया, अरुणा सराफ,सरोज अग्रवाल और अन्य युवक और महिला कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में सभी वैवाहिक कार्यक्रम युगलों के धार्मिक रीति- रिवाजों के अनुसार होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button